Call Us : (+91) 0755 4096900-06 - Mail : bloggerspark@scratchmysoul.com

Movie Review

Movie Review : Thank You

पैसा वसूल

थैंक यू कहानी है भटके हुए तीन पतियों की जो ज़िन्दगी में सिर्फ ऐयाशी करना जानते हैं. जिनके लिए पत्नी का मतलब है औरत जो घर में रहे महीने दर महीने एक बंधी हुई तनख्वाह में खर्च करे बच्चे पाले और खामोश रहे. एक अच्छे उद्देश्य से बनायीं गयी सामाजिक कथा जिसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. पटकथा जहाँ हंसी से लबरेज़ है वहीँ एक अच्छा सन्देश भी देती है की आप अगर स्त्री को सिर्फ ज़रूरत की चीज़ समझेंगे तो आपका घर कभी नहीं संभल पायेगा. जहाँ एक तरफ इरफ़ान खान, और बोबी देओल अपनी ऐयाशियों में मशगूल हैं वही न दूसरी ओर सुनील शेट्टी अपनी बीवी से परेशान और ख्वाहिशमंद की कैसे वो भी इन लोगों की तरह पाक साफ़ तरीके से ऐश कर सके क्यूंकि उसे उसकी बीवी के दोस्त(अक्षय कुमार) ने जासूसी करके पकडवा दिया था.
ऐसे ही एक दिन सोनम कपूर जो बोबी देओल की पत्नी है उसकी मुलाक़ात होती है अक्षय से जो उसे आगाह करता है और सबूत भी देता है बोबी की हरकतों की इस तरह बोबी का सच सामने आ जाता है. फिर कैसे इनके बीच की गलत फ़हमी बढती है और कैसे अक्षय उसे सुलझाते हैं वह देखने लायक है.
पट कथा में दम है अभिनय के मामले में इरफ़ान, बोबी, अक्षय काफी दमदार रहे हैं वहीँ सुनील कहीं कहीं पे चूक गए हैं. सेलिना को अभी अभिनय सीखने की ज़रूरत है, रिमी सेन क बारे में सिर्फ इतना ही कह सकते हैं की "अभी इम्तेहान और भी हैं" वहीँ विद्या बालन ने बहुत ही थोड़े समय की अपनी अदाकारी में भी लोगों का ध्यान खींच लिया है. हंसी के पुट और फुहारें पूरे समय दर्शकों को बांधे रखती हैं. अगर तीन शब्दों में कहना हो तो वो शब्द है "अतिहास्यवर्धक पारिवारिक मनोरंजक" चित्रकथा .

Post your comment

Recent Books

Profile

Thank You
Category : Comedy
Movie Title : Thank You
Director : Anees Bazmee
Producer : Ronie Screwvala
Casts : Akshay Kumar, Sonam Kapoor, Suniel Shetty, Bobby Deol, Celina Jaitley, Irrfan Khan, Rimi Sen
Release Date : 8 April 2011

Raj, Yogi and Vikram best friends, serial womanizers and happily married! Happy, because their wives have no clue that their husbands cheat on them. Their world is rocked when Rajs wife, Sanjana begins to suspect him and hires a private detective, Kishan-a man who saves marriages by getting erring husbands to mend their ways.

Recent Reviews

Samsung

Other Movie Reviews

Sony